प्रयागराज में मायके से पैसे नही लाने पर लगाया बिजली का करंट

प्रयागराजः जिले के हथिगवां थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को मायके से दहेज में रुपये नहीं लाने पर उसको को पीटा गया. इससे भी ससुरालियों का दिल नहीं भरा तो उसे करंट लगाकर दागा गया. सूचना पर मायके वाले पहुंचे और बेटी को लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने उसे सीएचसी भेजकर इलाज कराया. पीड़िता ने पति के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है.

हथिगवां थाना क्षेत्र के जहानाबाद गांव की रहने वाली कल्पना सरोज (25) का आरोप है कि बुधवार रात पति ने उसकी पिटाई कर दी. आरोप है कि वह मायके से 50 हजार रुपये लाने के लिए कह रहा था. वह पिता से पैसे नहीं मांग पाई. इसके चलते उसे करंट लगाकर प्रताड़ित किया गया. सूचना पर पीड़िता के पिता बेटी के ससुराल पहुंचे. बेटी की हालत देख वह सन्न रह गए.

उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी. बताया कि उन्होंने बेटी की शादी चार साल पहले की थी. शादी में बाइक देने के बाद भी ससुरालवाले आए दिन पैसे और बाइक की मांग करते हैं. करीब 50 हजार रुपये वह दे चुके हैं. इसके बाद भी उनसे रुपये मांगे जा रहे हैं.

एसओ ने महिला सिपाही के साथ पीड़िता को सीएचसी भेजकर इलाज कराया. उसके शरीर में कई जगह बिजली के करंट से दागने से फफोले पड़ गए थे. पुलिस का कहना है तहरीर मिली है. घटना की जांच की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *