प्रयागराज में फर्जी सेल्स टैक्स कमिश्नर रंगे हाथ गिरफ्तार

प्रयागराजः शहर के कर्नलगंज थानाक्षेत्र में एक फर्जी सेल्स टैक्स कमिश्नर को गिरफ्तार किया गया है. जो फर्जी सेल्स टैक्स कमिश्नर बनकर व्यापारी को डरा-धमकाकर लाखों रुपये ऐंठता था. वह कटरा के एक व्यापारी समेत अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को कई लाख रुपये का चूना लगा चुका है. गुरुवार को उसकी ठगी का शिकार हुए व्यापारी की शिकायत पर उसे कटरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. उसके खिलाफ व्यापारी ने कर्नलगंज कोतवाली विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट लिखाई है.

दीपक गुप्ता पुत्र ओम निवास गुप्ता पुराना मंफोर्डगंज के निवासी हैं और उनकी पुराना कटरा में राम लक्ष्मी कांप्लेक्स में अपना परिधान नाम से दुकान है. 11 जून 2021 को संतोष कुमार गुप्ता ने दीपक से अभिषेक कुमार सिंह का परिचय कराया. पुलिस को दी गई तहरीर में दीपक ने बताया कि 9 जुलाई 2021 को अभिषेक कुमार सिंह दुकान पर आया. इसके बाद उसने बताया कि उसकी कार चोरी हो गई है. उसी कार में क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड भी चला गया. इसके बाद वह बहाने बनाकर पैसे ऐंढता रहा.

इसकें बाद धीरे-धीरे अभिषेक की कुछ हरकतों के कारण उसे शक हो गया। इसके बाद अभिषेक सीधे 26 अगस्त 2021 को दीपक की दुकान पर आया. पहले से शक के दायरे में रहे अभिषेक से जब दीपक ने पैसे मांगे तो वह टहलाने लगा. उसका शक अब यकीन में बदल चुका था. दीपक ने कर्नलगंज पुलिस को फोन कर दिया और अभिषेक हिरासत में ले लिया गया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *