प्रयागराज में सड़क पर दे दी बकरे की कुर्बानी, विरोध करने पर दो समुदायों में जमकर खूनखराबा, वीडियो वायरल

प्रयागराज: यमुनापार के घूरपुर थाना क्षेत्र में सड़क पर कुर्बानी देने को लेकर दो समुदायों में जमकर झड़प हुई. एक समुदाय के लोगों ने दो भाइयों को मारकर बेदम कर दिया. शनिवार को इस मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. चार के खिलाफ नामजद एफईआर दर्ज की गई है.

यमुनापार की घूरपुर थाना अंतर्गत मुरादपुर गांव में ज्ञान चंद पटेल के मकान के बगल सड़क पर रज्जब अली ने बकरीद के दिन बकरा काटने लगा, ज्ञानचंद के परिवार ने जब इसका विरोध किया तो रज्जब अली और उसके परिवार के लोगों ने लाठी-डंडे से ज्ञान चंद और प्रेमचंद को पीटना शुरू कर दिया. जिसमें दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस को सूचना दी गई और दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. पूरी घटना का वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. शनिवार सुबह वायरल हुए वीडियो से हड़कंप मचा है.

ज्ञानचंद की तहरीर पर रज्जब अली, उसके बेटे चांद बाबू, भाई अहमद अली और भतीजे आसिफ अली के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. एहतियातन गांव में फोर्स लगा दी गई है. थानाध्यक्ष घूरपुर राकेश उपाध्याय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. दो समुदायों के बीच का मामला होने की वजह से स्थिति तनावपूर्ण है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *