प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को प्रयागराज आएंगे. पूर्व सांसद सलीम शेरवानी के सरोजनी नायडू मार्ग स्थित निवास पर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इस बीच कई नए चेहरे भी सपा में शामिल हो सकते हैं.

पूर्व सांसद सलीम शेरवानी काफी समय पहले ही सपा में शामिल हो गए थे. राष्ट्रीय अध्यक्ष का पूर्व सांसद के यहां आने का दो बार कार्यक्रम बना था, लेकिन किन्हीं कारणों से स्थगित हो गया था, लेकिन अचानक शनिवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यहां आने का कार्यक्रम बनाया. सोमवार को सुबह वे 10:35 बजे बमरौली एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से वे सड़क मार्ग से पूर्व सांसद के आवास पर 11:10 बजे पहुंचेंगे. 12 बजे पत्रकारों से रुबरु होंगे और 12:20 बजे बमरौली एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का निजी कार्यक्रम है. इसमें चुनिंदा पदाधिकारियों को बुलाया गया है.

पूर्व विधायक विजमा यादव की पुत्री की शादी में पिछले वर्ष आठ दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को केपी मैदान में आना था. पूर्व विधायक का कहना है कि उसी दिन भारत बंद का आह्वान किया गया था, जिस कारण उन्होंने कार्यक्रम रद्द कर दिया था.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.