Four including the groom died in Kasganj car accident

कासगंज: जिले के सिढ़पुरा में रविवार को बारिश के दौरान तीसरे पहर इनोवा कार गंजडुंडवारा मार्ग पर जामुन के पेड़ से टकरा गई. हादसे में दूल्हे के पिता, बहनोई और चालक की मौके पर ही मौत हो गई. दूल्हे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि गंभीर हालत में दुल्हन को अलीगढ़ रेफर किया गया है. घटना में तीन अन्य लोग घायल हुए हैं.

थाना क्षेत्र के नगला भुजपुरा से रविवार सुबह विजेंद्र कुमार शाक्य की बरात नजदीकी गांव सिरसौल में गई थी. दिन में वैवाहिक रस्में पूरी होने के बाद तीसरे पहर दुल्हन विदा कराकर इनोवा कार से लौट रहे थे. कार में दूल्हा विजेंद्र और दुल्हन लक्ष्मी सहित परिवार के अन्य सदस्य और रिश्तेदार भी थे. करीब छह बजे गंजडुंडवारा मार्ग पर ग्राम वाजिदपुर के निकट कार अचानक अनियंत्रित हो गई और जामुन के पेड़ से जा टकराई. कार के टकराते ही चीत्कार मच गया. आसपास खेतों में मौजूद लोग बचाव के लिए दौड़े.

कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी, सभी लोग उसमें फंसे थे. जैसे-तैसे लोगों को बाहर निकाला. तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. इनकी पहचान विजेंद्र के पिता होरीलाल, बहनोई प्रदीप(खैरपुर, एटा ) और कार चालक कल्याण सिंह के रूप में हुई, जबकि विजेंद्र, लक्ष्मी, अजय, विकास, रिकू घायल थे. थानाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह ने क्षेत्रीय लोगों के सहयोग से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घायलों को अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में विजेंद्र ने भी दम तोड़ दिया है.

जेसीबी मशीन की मदद से निकाले गए शव और घायल

हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. सभी लोग इसमें फंसे थे जिन्हें निकालना संभव नहीं हो पा रहा था. आनन-फानन में जेसीबी मशीन मंगाई गई. जेसीबी मशीन से कार को हटाया गया. तब कहीं जाकर शवों और घायलों को बाहर निकाला जा सका.

सांत्वना देने पहुंचे विधायक

क्षेत्रीय विधायक ममतेश शाक्य घटनास्थल पर पहुंचे. यहां से उन्होंने राहत कार्य प्रारंभ कराने के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. विधायक ने अस्पताल पहुंच पीडि़त स्वजन को सरकारी मदद मुहैया कराने का आश्वासन दिया. वहीं घटना की जानकारी होते ही जिलाधिकारी सीपी सिंह मौके पर पहुंचे. एडीएम एके श्रीवास्तव ने जिला अस्पताल पहुंच कर पीड़ित स्वजन को सांत्वना दी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *