प्रयागराज में बीमारी से तंग आकर चलती ट्रेन के आगे कूदा बुजुर्ग

प्रयागराजः शहर के शिवकुटी थाना क्षेत्र अंतर्गत पूरा गडरिया के रहने वाले एक बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना 28 अगस्त की भोर की है. पूरा गडरिया स्थित अपने पैतृक निवास से बुजुर्ग संतोष यादव पुत्र सीताराम यादव अपने दूसरे घर स्वराज नगर जा रहे थे. तभी वह अचानक ट्रेन की चपेट में आ गए. पुलिस ने उनकी डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन हो रही है.

इंस्पेक्टर शिवकुटी जेके शर्मा ने बताया बुजुर्ग मुंह के कैंसर से पीड़ित थे और परेशान चल रहे थे. परिजनों के मुताबिक वह एजी ऑफिस में ड्राइवर की नौकरी करते थे. अपने बच्चों के साथ वह पूरा गडरिया, शिवकुटी में रहते थे. रात को खाना खाने के बाद करीब 1:00 बजे वह अपने घर से निकले थे. अनिल कुमार श्रीवास्तव पॉइंटमैन, प्रयाग रेलवे स्टेशन ने और रेलवे ट्रैक पर डेड बॉडी पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी.

परिजनों का कहना है कि जब से संतोष यादव को यह मालूम हो गया था कि उन्हें मुंह का कैंसर हो गया है वह डिप्रेशन में थे. इतनी रात को रेलवे ट्रैक पर वह कैसे पहुंचे यह परिजनों को भी नहीं मालूम. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उनकी सर्विस केवल 6 महीने रह गई थी. एजी ऑफिस में वह ड्राइवर के पद पर कार्यरत थे.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *