Three killed in car accident in Prayagraj

प्रयागराज: फूलपुर थाना क्षेत्र के बौड़ई स्थित बर्जीबरा गांव में सड़क किनारे खेल रही करीब चार वर्षीय एक लड़की को पिकअप ने रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला. सूचना पर मौके पर पहुंची फूलपुर पुलिस ने जाम समाप्त कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बौड़ई स्थित बर्जीबरा गांव निवासी अच्छेलाल की लगभग चार वर्षीय बेटी सुशीला सड़क किनारे सोमवार दोपहर खेल रही थी. इसी बीच गाड़ी उसे रौंदते हुए आगे निकल गई. इससे बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. टक्कर मारने के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग निकला. हादसे से गुस्साए परिजनों ने फूलपुर प्रतापपुर मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया. इस दौरान पथराव भी किया गया.

काफी देर तक चले चक्काजाम से सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. इससे आवागमन में यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. सड़क जाम की सूचना पर कोतवाली प्रभारी राजकिशोर मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और जाम समाप्त करने की कोशिश में जुट गए. उधर मुआवजे व टक्कर मारने वाली गाड़ी को पकड़ने की मांग की गई. फिलहाल कोतवाली प्रभारी ने किसी तरह मामला शांत कराया. उधर सामने ही बच्ची की मौत के बाद मां-बाप व परिवार के अन्य सदस्यों की रो-रोकर हालत खराब हो गई.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *