प्रयागराज में राखी बांधने जा रही युवती की सड़क हादसे में मौत

प्रयागराजः जिले के उतरांव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा जिले के बगई हाईवे पर हुआ. यह हादसा तब हुआ जब जूही चंद्रा (35) अपने मायके रक्षाबंधन मनाने के लिए जा रही थी. मृतक जूही चंद्रा की मौत से ससुराल जनों तथा मायके पक्ष के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है.

समोधीपुर थाना उतरांव निवासी जवाहरलाल वर्मा का बेटा विनोद कुमार वर्मा जो चंदौली जिले के एक तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात हैं. रविवार को वह अपनी पत्नी जूही चंद्रा व दो बच्चे प्रिंस और निशा को मोटरसाइकिल पर बिठाकर अपने ससुराल बघाड़ा जा रहा था. 2 बजे के लगभग जैसे ही बगई हाईवे पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. वही बाइक अनियंत्रित होकर वाहन में फस गई और घसीटते हुए कुछ दूर तक चला गया. जूही चंद्रा के सिर में गम्भीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो मासूम बच्चे समेत विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया

स्थानीय लोगों ने घायल विनोद व दोनों मासूम बच्चों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. मौत की खबर जब परिजनों में हुई तो कोहराम मच गया।. वही एंबुलेंस से जब घर पर जूही चंद्रा का शव पहुचा तो हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों के आंसू छलक पड़े. मृतक जूही चंद्रा की मौत से ससुराल जनों तथा मायके पक्ष के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *