प्रयागराज में तेज रफ्तार कार ने बच्ची को कुचला

प्रयागराजः शहर के खुल्दाबाद में सड़क पार कर रही 6 साल की मासूम को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. कार सवार द्वारा रौंदने का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. पिता उसे अस्पताल लेकर भागा लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही मासूम ने दम तोड़ दिया. बता दें वह अपने पापा के पीछे-पीछे सड़क पार कर रही थी.

चांदनी (6) पुत्री राशिद सैयद मूलरूप से कौशांबी के रहने वाली है. मो. राशिद कबाड़ का काम करता है. वह खुल्दाबाद के अटाला में रहकर कबाड़ की दुकान चलाता है. चांदनी अपने मां-बाप के साथ प्रयागराज आई थी. राशिद खुल्दाबाद क्षेत्र के मंसूर अली पार्क के पास सामान खरीद रहा था. उसके पास 500 की नोट थी। दुकानदार के पास टूटे पैसे नहीं थे. वह छुट्‌टा कराने सड़क के उस पार चला गया. उसने ध्यान नहीं दिया कि बच्ची भी उसके पीछे-पीछे जा रही है. बच्ची बीच सड़क पर पहुंची ही थी कि तभी एक तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया.

पिता शोर मचाते हुए दौड़ा लेकिन कारचालक भाग निकला. इसके बाद लहुलुहान हालत में तड़प रही मासूम बेटी को वह गोद में उठाकर अस्पताल की ओर भागा लेकिन मासूम ने पिता की गोद में ही दम तोड़ दिया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद वीरेंद्र यादव ने बताया कि इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद इस मामले की जांच पड़ताल की गई है. अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है. उन्होंने बताया कि घटना रविवार अपराह्न 2 बजे की है. इंस्पेक्टर ने बताया कि मां-बाप बेटी की मौत के बाद बच्ची का शव लेकर कौशांबी चले गए. उनकी ओर से यदि तहरीर आती है तो कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.