20 को प्रयागराज आएंगी हॉकी गर्ल गुरजीत और निशा

प्रयागराजः टोक्यो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाली महिला हॉकी खिलाड़ी गुरजीत कौर व निशा 20 अगस्त को संगमनगरी प्रयागराज आ रही हैं. दोनों खिलाड़ियों के स्वागत को लिए जिले में विशेष तैयारियां की जा रही है. प्रयागराज में दोनों बेटियों के स्वागत और सम्मान में दो अलग-अलग कार्यक्रम रखे गए हैं.

पहला कार्यक्रम उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय में रेलवे की तरफ से रखा गया है. वहीं दूसरा 21 अगस्त को केपी स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स में सम्मान समारोह आयोजित किया गया है. दोनों खिलाड़ी 20 अगस्त को फ्लाइट से आ रही हैं. प्रयागराज पहुंचने के बाद दोनों खिलाड़ी उत्तर मध्य रेलवे द्वारा मुख्यालय में आयोजित सम्मान समारोह में शरीक होंगीं.

केपी स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स में 21 अगस्त को होने वाले सम्मान समारोह में मुख्य अतिथ के तौर पर सांसद केशरी देवी पटेल मौजूद रहेंगी. विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी, जिलाधिकारी संजय खत्री व केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे.

इलाहाबाद हॉकी एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल गुप्ता ने बताया कि सम्मान समारोह की रूपरेखा तय करने के लिए गुरुवार को हॉकी एसोसिएशन की बैठक का आयोजन किया गया. इसमें कार्यक्रम की रूपरेखा व तैयारियों की समीक्षा की गई है. उन्होंने बताया कि सम्मान समारोह में शहर के विभिन्न विद्यालयों से स्पोर्ट्स खेलने वाले खिलाड़ी व गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे. यह कार्यक्रम सायं तीन बजे से रखा गया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.