प्रयागराज में हॉकी स्टार गुरजीत कौर और निशा का किया गया जोरदार स्वागत

प्रयागराज में शुक्रवार को गुरजीत कौर और निशा वारसी का जोरदार स्वागत किया गया. यह स्वागत प्रयागराज स्थित नादर्न सेंट्रल रेलवे (NCR) मुख्यालय में RPF के बैंड की धुन पर स्वागत किया गया. बता दें गुरजीत कौर और निशा वर्तमान में प्रयागराज मंडल के डीआरएम दफ्तर में हेड क्लर्क हैं. गुरजीत ने टोक्यो ओलिंपिक के सेमीफाइनल मैच में एक मात्र गोल मारकर देश को गौरवान्वित कर दिया था.

टोक्यो ओलिंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाली महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी गुरजीत कौर और निशा वारसी को रेलवे आउट ऑफ टर्न प्रमोशन भी मिलेगा. महाप्रबंधक प्रमोद कुमार ने बताया कि इस बाबत रेलवे बोर्ड को फाइल भेज दी गई है. रेलवे बोर्ड द्वारा फाइनल होने पर ही इसकी आधिकारिक घोषणा की जा सकेगी.

केपी स्पोर्ट्स स्टेडियम में कल होगा सम्मान समारोहः

21 अगस्त को केपी स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स में सम्मान समारोह आयोजित किया गया है. यह कार्यक्रम इलाहाबाद हॉकी एसोसिएशन की ओर से आयोजित किया गया है. इलाहाबाद हॉकी एसोसिएशन की सचिव व दोनों खिलाड़ियों की कोच पुष्पा श्रीवास्तव ने बताया कि हॉकी गर्ल्स के स्वागत के लिए पूरा शहर तैयार है. केपी स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स में 21 अगस्त को होने वाले सम्मान समारोह में मुख्य अतिथ के तौर पर सांसद केशरी देवी पटेल मौजूद रहेंगी. विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी, जिलाधिकारी संजय खत्री व केपी ट्रस्ट के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *