प्रयागराज में दो पक्षों में भारी विवाद, गोली चलने से मचा हड़कंप

प्रयागराज: जिले के झूंसी थाना क्षेत्र के मलावा गांव में पुराने विवाद को लेकर रविवार को दोपहर बाद दो पक्षों में भारी विवाद हो गया. यहां दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट और फायरिंग की गई. इससे एक युवक जख्‍मी हो गया. फायरिंग में जख्‍मी युवक के समर्थन में आक्रोशित लोगों ने रास्‍ता जाम करने का प्रयास किया. सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

झूंसी थाना के मलावा गांव में शुक्रवार की शाम एक समुदाय के कुछ युवकों ने एक युवक की किसी बात को लेकर पिटाई की थी. पीडि़त युवक ने थाने में इस संबंध में दबंगों के खिलाफ तहरीर दी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को चार लोगों को शांतिभंग में चालान कर दिया था. इसी बात की खुन्‍नस थी.

रविवार कि सुबह उसी मामले से खुन्नस खाए एक समुदाय के युवकों ने, जिन्‍होंने युवक को पीटा था, मलावा के कमला प्रसाद को बुलाया और उसे अपशब्द कहते हुए बेल्ट से पीटने लगे. इसके बाद तमंचे से उस पर फायर कर दिया. संयोग ही था कि कमला प्रसाद ने अपने सिर को झुका लिया, जिससे गोली उसके कान को छूते हुए निकल गई. उधर, गोली चलने से मौका स्‍थल पर अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे.

फायरिंग करने के बाद युवक वहां से फरार हो गए. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त हो गया और उन्होंने रास्‍ताजाम का प्रयास किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.