married woman hanged herself in Prayagraj

प्रयागराजः जिले में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ने एक विवाहिता की जान ले ली. सालभर पहले ही युवती की शादी एक साफ्टवेयर इंजीनियर के साथ हुई थी. पति की बेवफाई से आहत होकर विवाहिता ने शनिवार फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

प्रयागराज के शंकरगढ़ थाना के अंतर्गत आने वाले पुरानी बाजार के रहने वाले लड्डू केसरवानी किराना की दुकान चलाने हैं. उनकी तीसरी नबंर की बेटी माया की शादी 30 जून 2021 को चित्रकूट निवासी श्याम केसरवानी के साथ हुई थी. माया के पति श्याम केसरवानी गुजरात के अहमदाबाद में सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. लॉकडाउन से पहले वह अपने गांव चला आया और यहीं पर अपना व्यवसाय शुरू कर दिया. माया के पिता के अनुसार शादी के बाद पता चला कि माया के पति का कहीं और अफेयर चल रहा है. जिसकी वजह से माया को आज तक पत्नी का दर्जा नहीं मिल पाया था. इसी वजह से आये दिन उनके घर में झगड़ा होता था.

घर में झगड़ा होने के कारण माया करीब दो महीने से अपने मायके में रह रही थी. ससुराल में उसकी फोन पर कभी-कभी बात होती थी. घर वालों के मुताबिक ससुराल वाले उसे लगातार प्रताड़ित करते थे. शुक्रवार रात में भी माया का पति से फोन पर विवाद हुआ था. उसके बाद वह खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई थी. शनिवार सुबह जब वह 10 बजे तक नहीं उठी तो उसकी मां उसे जगाने गई. उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. कई बार आवाज लगाने पर जब वो नहीं जगी तो खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उनके होश उड़ गए. माया ने साड़ी के सहारे फांसी पर झूल रही थी. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बाकी की कार्रवाई परिजनों की तहरीर के आधार पर की जाएगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.