Husband and wife committed suicide in Agra husband tightened neck and wife cut vein

आगरा में पति-पत्नी ने खुदकुशी कर ली. पत्नी नौकरी करना चाहती थी. पति इसका विराेध कर रहा था. इसे लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. रविवार की सुबह पति ने गले पर फंदा कस लिया. यह देख पत्नी ने भी अपनी कलाई की नस काट ली, जिससे दोनों की मौत हो गई. दंपती के एक 13 महीने की बेटा है. दंपती के खुदकुशी करने की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया.

इंस्पेक्टर जगदीशपुरा राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि जगदीशपुरा के बोदला स्थित राहुल नगर निवासी आकाश और आरती की चार साल पहले मुलाकात हुई थी. दोनाें एक दूसरे को पसंद करते थे. दोनों के परिवार वाले भी इस रिश्ते के लिए राजी थे. तीन साल पहले दोनों ने शादी कर ली. दंपती के एक 13 महीने का बेटा है. पुलिस की छानबीन में सामने आया कि आरती शादी से पहले काल सेंटर में काम करती थी. शादी के बाद भी उसने नौकरी करने की इच्छा जताई, जिससे कि परिवार को चलाने में मदद कर सके। पति आकाश इसके लिए तैयार नहीं था.

पुलिस के अनुसार इसे लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होने लगा. रविवार की सुबह पति ने अपने कमरे में छत में लगे पंखे से रस्सी से गले पर फंदा कस लिया. पत्नी की आंख खुली तो उसने फंदे पर पति को लटका देख अपनी कलाई की नस काट ली. जिससे दोनों की मौत हो गई. सुबह परिवार के लोगों को घटना का पता चला तो उनमें कोहराम मच गया. पुलिस मौके पर पहुंच गई. इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि दंपती ने पारिवारिक कलह के चलते खुदकुशी की है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *