प्रयागराज में पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या

प्रयागराज में मंगलवार देर रात डबल मर्डर की बड़ी वारदात हुई है. यहां जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के मनी का पूरा गांव में पति और पत्‍नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्‍या कर दी गई. मां के बगल में सोए 10 माह के बच्चे को कातिलों ने छोड़ दिया. बुधवार सुबह मासूम की रोने की आवाज सुनकर लोगों को वारदात की जानकारी हुई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने डाग स्‍क्‍वायड और फोरेंसिक टीम के सदस्‍यों के साथ जांच-पड़ताल की. हालांकि अभी तक हत्‍या का कारण भी स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है.

घटना सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय ग्राम सभा के मनी का पूरा मजरा की है. यहां के निवासी देव नारायण पटेल (30) पुत्र त्रिवेणी प्रसाद पटेल अपनी पत्नी रंजना और 10 माह के बेटे दिव्यांश के साथ रहते थे. 25 दिन पहले ही देव नारायण ने घर पर अपना अलग से सहज जन सेवा केंद्र खोला था.

मंगलवार देर रात रोज की तरह देव नारायण और उसकी पत्नी रंजना के साथ घर के बरामदे में सोए हुए थे. मंगलवार देर रात कातिलों ने पति-पत्नी की हत्या कर दी. मगर उनके 10 माह के मासूम बेटे दिव्यांश को छोड़ दिया. बुधवार सुबह मासूम की रोने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले भाई राम नारायण घर पहुंचे तो अंदर दोनों की रक्‍तरंजित लाश पड़ी थी.

सूचना पर सोरांव थाने की पुलिस के साथ DIG सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड के साथ पहुंचे. जांच पड़ताल की गई. डॉग स्क्वायड देव नारायण के घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित कच्ची शराब के ठेके तक बार-बार चक्कर लगाता रहा था. पुलिस को शक है कि कातिल इसी तरफ से आए हैं.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *