प्रयागराज के पड़ोसी जनपद कौशांबी में एक पति का क्रूर चेहरा सामने आया है. बता दें ससुराल से बुलेट न मिलने के कारण पति ने बंदूक की बट और बेल्ट से अपनी पत्नी की बुरी तरह से पिटाई की. जिससे पत्नी को गंभीर चोट आई है.  हैवान पति 6 दिनों तक पत्नी को बंधक बना कर उसके साथ बर्बरता करता रहा.

उक्त घटना कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र के डहिया गांव की है. उस्मानपुर तलरी गांव निवासी राम दास ने अपनी बेटी रीना देवी की शादी डहिया गांव के स्वर्गीय अमृत लाल के बेटे राज कुमार से की थी. दोनों की शादी चार साल पहले हुई थी. शादी के बाद रीना और राजकुमार का 2 साल का बेटा ऋतिक भी है. राज कुमार मुंबई में रह कर प्राइवेट नौकरी करता था. लॉकडाउन के दौरान वह घर आ गया. राजकुमार ने रीना पर पिछले कुछ महीनों से अपने मायके से बुलेट खरीदकर देने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. रीना ने पिता की प्राइवेट नौकरी का हवाला देकर उसको समझाने की कोशिश की लेकिन, राजकुमार का बर्ताव रीना के प्रति बदल गया.

ससुराल से बुलेट नही मिली तो हैवान पति ने पत्नी को बंदूक की बट और बेल्ट से पीटा
ससुराल से बुलेट नही मिली तो हैवान पति ने पत्नी को बंदूक की बट और बेल्ट से पीटा

पत्नी ने बताया कि 6 जुलाई की रात ससुराल में वह सभी को खाना खिलाकर बर्तन साफ कर ही रही थी. इसी दौरान पति राजकुमार ने बिना किसी बात के झगड़ा शुरू कर दिया. जब इसका विरोध किया तो बंदूक की बट और बेल्ट से जानवरों की तरह पीटना शुरू कर दिया. वह तब तक पीटता रहा जब तक पत्नी अधमरी नहीं हो गई. इसके बाद यही सिलसिला रोज जारी रहा. बुरी तरह पीटने के बाद पत्नी दर्द से कराह उठी, लेकिन बेरहम पति को तरस तक नहीं आता.

पत्नी को जान बचाकर भागने का मौका मिला तो वह सीधे पुलिस थाने पहुंची. पुलिस को अपने शरीर पर जख्मों के निशान दिखाकर इंसाफ की गुहार लगाई. पत्नी की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *