प्रयागराजः जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां सराय इनायत थाना क्षेत्र के लोहढ़ा गांव में देशी बम बनाकर उसकी टेस्टिंग कर रहे दो बदमाशों की गलती ने 14 साल के बच्चे की जान ले ली. दरअसल, देशी बम की मारक क्षमता टेस्ट करने के लिए बदमाशों ने जैसे ही उसे दीवार पर मारा, वहां से गुजर रहा 14 वर्ष का शुभम चपेट में आ गया. छर्रा उसके गले में धंस गया और वहीं गिरकर तड़पने लगा. उसके गले से खून बहने लगा. यह देख दोनों बदमाश मौके से भाग खड़े हुए. जब तक परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, उसकी मौत हो चुकी थी. अबतक पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है.

फूलपुर थाना क्षेत्र के शुभम कुमार (14) पुत्र विनोद भारतीय फूलपुर क्षेत्र के गिरधरपुर गांव का रहने वाला है. वह 8 साल की उम्र से ही अपने नाना तुलसीराम के घर रह कर पढ़ाई कर रहा था. इस बार वह कक्षा 9 का छात्र था. रविवार शाम आठ बजे के करीब शुभम ठंडा तेल लेने दुकान के लिए निकला था.

रास्ते में गांव के दो युवक देशी बम बांधकर उसका ट्रायल कर रहे थे. जैसे ही बदमाशों ने बम दीवार पर फेंका, वहां से गुजर रहे शुभम के गले में बम का छर्रा जाकर धंस गया. वह वहीं लहुलुहान होकर गिर पड़ा. शुभम के घायल होने के बाद दोनों युवक वहां से फरार हो गए. गांव के लोगों ने शुभम के मामा के घर सूचना दी. उसे लेकर अस्पताल भागे पर अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार दूसरे आरोपित की तलाश जारी है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *