पहले मैच में चेन्नई ने मुंबई को दी 5 विकेट से मात, अंबाती रायडू ने खेली तूफानी पारी

अंबाति रायडू के तूफानी पारी और फैफ डूप्लेसि के शानदार अर्धशतक की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने आपीएल सीजन-13 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया है। इस जीत में चेन्नई की ओर से अंबाती रायडू और फाफ डूप्लेसि का अहम योगदान रहा। अंबाति रायडू चेन्नई की ओर से पहले मैच में स्टार बनकर उभरे। उन्होंने 48 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के की मदद से 71 रन बनाए। उनकी पारी ने चेन्नई की जीत को आसान बनाया दिया। डूप्लेसि 44 गेंदों पर 55 रन बनाकर आख़िर तक नॉट आउट रहे और डूप्लेसि ने एक छोर संभाले रखा और टीम को जीत दिलाकर ही वे पवेलियन लौटे। रायडू और डूप्लेसि ने तीसरे विकेट के लिए 14 ओवरों में 115 रनों की साझेदारी निभाई।

इससे पहले चेन्नई की शुरुआत बेहद ख़राब रही थी। शेन वाटसन पहले ही ओवर में चार रन पर आउट हो गए। जबकि मुरली विजय महज एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। दो ओवरों में छह रन पर दो विकेट गंवाने के बाद अंबाति रायडू और डू प्लेसि ने चेन्नई को जीत तक पहुंचा कर ही दम लिया।

इसके पहले चेन्नई ने टॉस जीत कर मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। मुंबई ने सौरभ तिवारी के 31 गेंदो पर 43 रन की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स को 163 रनों का लक्ष्य दिया था।

 

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *