In Kaushambi, the in-laws dragged and beat the son-in-law

कौशाम्बीः जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में एक दामाद की ससुराल में पिटाई का मामला सामने आया है. दरअसल पति-पत्नी के बीच 9 जुलाई को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था.जिसके बाद पति ने अपनी बीवी को पीट दिया था. जिसके बाद वह गुस्साकर मायके चली गई. जिसके बाद युवक अपने ससुराल जाकर पत्नी को वापस लाने के लिए कहा. जब वह उसे लेने पहुंचा तो पीड़िता के भाइयों ने उस पर हमला कर दिया. उसे गांव के बाहर ले जाकर जमीन पर घसीट-घसीटकर मारा.

मामला कोखराज थाना क्षेत्र के पट्टी परवेजाबाद का है. जहां कि निवासी आरती की शादी 3 साल पहले करारी थाना क्षेत्र के बरई बधवा निवासी धर्मेंद्र कुमार से हुई थी. युवक पेशे से मजदूर है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया है. पीडित धर्मेंद्र से कहा कि वह मायके से अपनी पत्नी को बुलाकर ले आये. वह गुरूवार की शाम ससुराल पहुंचा था. जहां उसके साथ मारपीट की घटना सामने आई है. पीड़ित ने कोखराज थाना पुलिस को शिकायती पत्र देकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

 

वहीं वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि दामाद बेटी को लेने घर आए थे. बेटी की तबियत ठीक न होने पर उसे 2-3 दिन बाद भेजने की बात कही. जिससे नाराज होकर धर्मेंद्र अभद्र भाषा का प्रयोग कर जान देने की बात कहने लगा. तब उसके बेटो ने उसे पकड़ कर गांव के बाहर छोड़ दिया था. मारपीट की घटना से उनका कोई वास्ता नहीं है. पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया में युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है. युवक का ससुराल पक्ष से कोई विवाद बताया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.