Leaving children in Bareilly, mother absconded with lover

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक व्यक्ति की पत्नी अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर, पांच बच्चों के पिता के साथ फरार हो गई. पीड़ित पति ने पुलिस प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है. पति ने अनुरोध किया कि उसकी पत्नी को ढूंढकर लाने में मदद की जाए या फिर उसके दोनों बच्चों की कोई परवरिश करे. वहीं दरगाह से जुड़े संघटन ने बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी उठाने का ऐलान किया है.

बरेली जिले के थाना फतेहगंज पश्चिमी के गांव माधोपुर माफी में एक महिला अपनी 9 माह की दुधमुंही बेटी समेत दो बच्चों को छोड़कर घर से भाग गई. पति का कहना है कि मेहनत मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार के साथ गुजर बसर कर रहा था. उसकी पत्नी मुरादन को अकील नाम का शख्स भगा कर ले गया है. वो पांच बच्चों का पिता है और थाना सीबीगंज थानाक्षेत्र का रहने वाला है. एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

वहीं इसके इतर अब्दुल्ला का आरोप है कि पुलिस उसकी पत्नी को ढूंढने में मदद नहीं कर रही है. बता दें उसकी पत्नी मुरादन 13 जुलाई से अपने आशिक के साथ फरार है. संस्था जमात रजा-ए-मुस्तफा का कहना है कि वो इस मामले में हर मुमकिन मदद करेगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *