आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर मंगलवार को सड़क के किनारे खड़ी डबल डेकर बस में एक डीसीएम गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. इस बड़े हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं उस दुर्घटना में दो लोग घायल हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

घटना फिरोजाबाद जिले के थाना नगला खंगार क्षेत्र में घटी है जहां जयपुर से बिहार जा रही बस थाना नगला खंगार क्षेत्र में आगरा एक्सप्रेसवे के 61 किलोमीटर माइलस्टोन के पास खराब हो गई. खराबी की वजह से बस सड़क किनारे खड़ी थी जिसमें एक डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में सवार पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि डीसीएम के ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ.

डीसीएम के ड्राइवर नेपाल निवासी रेशम थापा, परिचालक आनंद, बस ड्राइवर रामसेवक के साथ ही दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई है, जो बस में सवार थे. दो घायलों में एक बस का परिचालक प्रकाश है और दूसरा घायल आरिफ खान बताया जा रहा है. दोनों घायलों को सैफई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *