मानसी पांडेय गिरफ्तार

प्रयागराजः जिले के कोटक महिंद्रा बैंक में हुए करीब 9 करोड़ 40 लाख रुपए गबन मामले में मुख्य आरोपी की पत्नी मानसी पांडेय को भी गिरफ्तार किया गया है. महिला के बैंक अकाउंट डिटेल से पता चला है कि दो बैंक खातों से तकरीबन एक करोड़ 53 लाख रुपए उसके खाते में जमा व निकासी की गई है. बता दें, मुख्य आरोपी बैंक के सहयोगी कर्मचारी समेत 6 पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.

मामला सिविल लाइंस थानाक्षेत्र का है. यहां स्थित कोटक महिंद्रा बैंक के ब्रांच मैनेजर अमित मालवीय ने 5 अप्रैल 2020 को करीब 9 करोड़ 40 लाख रुपए का गबन का मामला दर्ज कराया था. आरोप था कि बैंक के सहयोगी कर्मचारी अंशुमान दुबे ने पत्नी मानसी और साथियों पिंकू तिवारी, मतांबर पांडेय, कमलराज सचदेवा, प्रवीण कुमार दुबे व अजय शर्मा के साथ मिलकर गबन किया है.

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए सिविल लाइंस पुलिस ने आरोपी बैंक के सहयोगी कर्मचारी अंशुमान को उसके साथियों के साथ दबोचा. उनके पास से एक करोड़ रुपए नकद, सवा किलोग्राम आभूषण बरामद किया था.

जेल में बंद मुख्य आरोपी बैंक के सहयोगी कर्मचारी अंशुमान दुबे की पत्नी मानसी पांडेय इस मामले में फरार चल रही थी. इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार को शातिर महिला मानसी की गिरफ्तारी चैतन्य मार्ग से हुई. शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *