In Mathura, wife called a wrestler and got her husband beaten up

मथुरा: जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के जुन सिटी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पति से परेशान होकर एक महिला ने पति की जमकर धुनाई करवा दी. पति से नाराज महिला ने अपने परिजनों के साथ-साथ अखाड़े से पहलवानों को बुलाया और पति की जमकर पिटाई करवा दी. जिसके बाद पीड़ित पति थाने पहुंचा जहां पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बता दें कि हाईवे कोतवाली के जुन सिटी कॉलोनी के रहने वाले गोपाल का अपनी पत्नी रेखा से कई दिनों से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच आए दिन झगड़े हो रहे थे. जिससे नाराज होकर रेखा ने अपने परिजनों से शिकायत कर अपने ससुराल बुला लिया, जिसके बाद पति गोपाल और ससुराली जनों के बीच जमकर कहासुनी हुई. इसी बीच रेखा और उसके परिजनों ने एक अखाड़े से कुछ पहलवान भी बुला लिया. जिसके बाद सबने मिलकर पति गोपाल की जमकर पिटाई की. घायल गोपाल किसी तरह अपनी जान बचाकर गोपाल थाने पहुंचा. जहां पुलिस ने गोपाल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया.

पीड़ित पति ने बताया कि दोनों के बीच कभी-कभी किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हो ही जाता है, लेकिन पत्नी ने अपने मायके से परिजनों को और अखाड़े से कुछ लोगों को बुलाकर उसकी जमकर पिटाई करा दी. गोपाल ने ससुराली जनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया है. पूरे मामले को लेकर थाना अध्यक्ष ने बताया कि, इस तरह का मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है. अगर हमें तहरीर प्राप्त होती है तो मामला दर्ज कर घटना की जांच कर अवश्य कार्रवाई की जाएगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *