प्रयागराज में नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म

प्रयागराजः जंघई के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ पास्को एक्ट एवं सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

जंघई पुलिस चौकी क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली करीब सोलह वर्षीय किशोरी 26 जुलाई की रात करीब आठ बजे घर से कुछ दूर पर स्थित दुकान से माचिस खरीदने के लिए गई हुई थी. आरोप है कि गांव के ही तीन युवक रास्ते में लौटते वक्त उसे बगल के एक आटा चक्की के कमरे में खीच ले गए. आरोप है कि तीनों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. किशोरी ने मामले की जानकारी जब अपनी मां को दी तो हड़कंप मच गया.

पीड़ित किशोरी की मां ने जंघई के मीरगंज थाने में तीन युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी, लेकिन पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने में कई दिनों तक हीलाहवाली करती रही। दबाव पड़ा तो शनिवार को आरोपी अंकित, विवेक एवं लल्ला के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म एवं पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीडित किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.