Miss India Taj Princess Riya's mother commits suicide

मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली यूपी के बांदा जिले की रहने वाली रिया रैकवार की मां ने शनिवार कि शाम अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद रिया के परिजनों ने पुलिस पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए ट्रांमा सेंटर में जमकर हंगामा किया. सूचना पर सीओ सिटी भारी पुलिस बल के साथ ट्रांमा सेंटर पहुंचे और उन्होंने मामले में जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

पुलिस पर लग रहे आरोप-

रिया की मां सुधा की मौत के मामले में रिया व उसके परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका भाई दीपक 2 दिन से लापता था. जिसकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर सुधा अपने भाई के साथ शहर कोतवाली गई थी. लेकिन पुलिस ने बेवजह ही उन्हें दिनभर कोतवाली में बैठाए रखा और उन्हें दिनभर मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. शाम को जब सुधा घर पहुंची तो पुलिस प्रताड़ना से ही तंग आकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने दी अपनी सफाई-

सीओ आरके सिंह ने बताया कि सुधा नाम की महिला व उसका पति कोई बैंक चलाने का काम करते थे. और कुछ लोगों के पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था. जिस संबंध में इन्हीं कोतवाली लाया गया था. जिसके बाद उन्होंने घर में पहुंच कर आत्महत्या कर ली. वहीं बाद में यह बात पता चली कि इनका लड़का कल से गायब था जो किसी स्कार्पियो से हमीरपुर के मौदहा गया था. तो हम इनके लड़के की भी तलाश कर रहे हैं. इसके अलावा मृतका के परिजनों का कुछ पुलिस पर आरोप है. जिसको लेकर हम मामले की जांच कर रहे हैं. और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बता दें बांदा के एक डांस इंस्टीट्यूट की डांस स्टूडेंट रिया रैकवार ने फरवरी के महीने में लखनऊ में आयोजित एक मॉडलिंग प्रतियोगिता में मिस इंडिया प्रिंसेस 2021 का खिताब जीता था और रिया बांदा से इकलौती प्रतिभागी थी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *