थरवई में धोखे से ले जाकर मिस्त्री को पीटा

प्रयागराजः जिले के थरवई थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक मिस्त्री की पिटाई कर दी. कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने मिस्त्री को काम कराने के नाम पर बाइक से ले गए और रास्ते में उसकी पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मिस्त्री का एक हाथ टूट गया है. पुलिस जांच में जुटी है.

थरवई के गारापुर गांव का वीरेन्द्र कुशवाहा (28) पुत्र उमाशंकर केबल मिस्त्री है. रविवार की शाम एक नंबर से वीरेन्द्र कुशवाहा के मोबाइल पर फोन आया. उसने डीटीएच सही करने के लिए पड़ोस के गांव कुसुंगुर बुलाया. वीरेंद्र ने बाइक नहीं होने की समस्या बताई. इस पर कहा गया कि तुम तैयार रहो मैं बाइक लेकर आ रहा हूं. इसी बीच बाइक से अज्ञात लोग उसे लेने गारापुर पहुंच गए. उसे बाइक पर बैठाकर कुसुंगुर गांव में नवनिर्मित पानी टंकी के पास ले गए.

वहां पहले से चार और लोग थे। सभी ने वीरेंद्र की पिटाई की. उसके बेहोश हो जाने पर सभी भाग गए. स्थानीय लोगों की मदद से सूचना थरवई पुलिस व 108 एम्बुलेंस को दी गई. वीरेंद्र का एक हाथ टूट गया है. सोमवार को पीड़ित ने थरवई थाने में तहरीर दी. प्रभारी निरीक्षक कुशल पाल सिंह ने बताया कि जिस नंबर से फोन आया था. उस नंबर से पता लगाया जा रहा है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.