प्रयागराज में सरेराह युवती से छेड़छाड़

प्रयागराजः शहर के अल्लापुर की रहने वाली एक युवती से मनबढ़ युवकों ने सरेराह छेड़छाड की. युवती ने बताया कि सब्जी लेने जाते वक्त उसक रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर घसीटने की कोशिश की. युवती का आरोप है कि आरोपी इससे पहले भी कई बार आते-जाते बदनीयती से उसे छू चुके हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.

18 वर्षीय पीड़िता अल्लापुर की रहने वाली है और उसके पिता का निधन हो चुका है. उसने पुलिस को बताया कि कि शिवम मिश्रा पहले उसके मोहल्ले में किराए पर रहता था. आरोप है कि वह अपने तीन दोस्तों संग मिलकर आए दिन परेशान करता है. युवती का आरोप है कि जब वह घर से निकलती है तो ये लोग आपत्तिजनक टिप्पणी करते हैं. एक बार उसका हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश की.

दहशत में आकर उसने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसे छोड़ा जिसके बाद वह किसी तरह घर भाग आई. घटना के बाद वह इतनी खौफजदा हुई कि कई दिनों तक थाने जाने की भी हिम्मत नहीं जुटा सकी. परिवारवालों से बात करने के बाद उसने जार्जटाउन थाने पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत की. जिसके बाद आरोपी शिवम व उसके साथियों रिशू पटेल, अंशू व भीम के खिलाफ छेड़छाड़ व अन्य आरोपों में एफआईआर दर्ज की. जार्जटाउन पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *