Mother-in-law fell love with son-in-law, ran away from both of them and married

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक 52 साल महिला को अपने 25 साल के दामाद से मोहब्बत हो गई. सास-दामाद का प्रेम प्रसंग बहुत दिनों तक चलता रहा. दोनों एक दिन गायब हो गए. सास और दामाद ने चुपके से शादी भी कर ली. जब 10 महीने बाद दोनों गांव लौटे तो देखने वाले दंग रह गए. इसकी जानकारी जैसे ही घर वालों को हुई तो जमकर हंगामा हुआ. इस विवाह की चर्चा खूब हो रही है.

यह मामला मुजफ्फरनगर जिले के भौराकलां थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां रहने वाली एक 52 साल महिला को अपने से आधी उम्र के दामाद से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली. हालांकि दोनों ने 10 महीने पहले शादी की थी, लेकिन अभी दोनों गांव लौटे. गांव में दोनों ने कोर्ट में शादी करने की बात कही. वहीं, जब दोनों गांव लौटकर आए तो महिला की बेटी और पति ने आपत्ति जताई, जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. हंगामा होते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने ले आई. थाने आने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाते रहे. मामले को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया. सास और दामाद की शादी की बात अब गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *