प्रयागराज में चार बच्चों की मां प्रेमी के साथ खाया जहर

प्रयागराजः जिले के घूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे महिला की मौत हो गई. वहीं प्रेमी का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार महिला को पति ने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद पत्नी से कहासुनी हो गई थी. प्रेमी-प्रेमिका के जहर खाने देने के बाद पति ही ट्राली से पत्नी को करमा पुलिस चौकी तक ले आया. जहां महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि करमा चौकी क्षेत्र के  एक गांव में रविवार को विवाहिता महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जहर खा लिया. दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि महिला को चार बच्चे दो बेटा और दो बेटी हैं. पति मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था. इसी बीच महिला को पड़ोस के बीस वर्षीय एक युवक से प्रेम हो गया. दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे और चोरी छुपे मिलने लगे. शनिवार की शाम पति जब घर वापस आया तो दोनों को संदिग्ध अवस्था में देखा, जिसके बाद आपस में कहासुनी भी हुई. इस बीच रविवार को दोपहर में दोनों ने एक साथ जहर खा लिया. परिजन उन्हें लेकर अस्पताल भागे जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

युवक का करमा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह ने मृतका का शव अपने कब्जे में ले लिया. जानकारी मिलने पर एसओ राकेश कुमार राय भी मौके पर पहुंचे और पति से घटना की जानकारी हासिल किया. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *