Dr. raped a girl student in Prayagraj

प्रयागराजः जिले में उतरांव क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता को शादी का झांसा देकर युवक ने तीन साल तक दुष्कर्म किया. उसके बाद युवक उस महिला को मुंबई छोड़ कर घर भाग आया. विवाहिता घर पहुंची तो घर वालों ने उसको पीटकर घर से भगा दिया. मामले में पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. प्यार में धोखा खाई महिला अब तीन मासूम बच्चों के साथ दर-बदर भटक रही है.

बता दें प्रतापगढ़ की युवती की शादी जलालपुर कस्बा के एक युवक से हुई थी. तीन बच्चे हुए तभी गांव का ही रहने वाले एक युवक ने विवाहिता को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी करने का झांसा देकर उसे लेकर मुंबई चला गया. आरोप है कि युवक ने किराये का कमरा लेकर विवाहिता से तीन साल तक दुष्कर्म किया. विवाहिता से जब युवक ऊब गया तो उसे मुंबई में छोड़कर घर भाग आया. विवाहिता मुंबई से घर आई तो पुलिस से शिकायत की.

पुलिस के सामने युवक ने विवाहिता को साथ रखने की बात कहकर सुलह समझौता कर लिया. उसके बाद युवक फिर मुंबई ले गया. वहां कुछ दिन रहने के बाद फिर महिला को छोड़ घर भाग आया. वहां से विवाहिता पुनः युवक के घर मासूम बच्चों संग आ गई. महिला का आरोप है कि युवक के घर वालों ने उसकी पिटाई की. इसके बाद एक बार फिर विवाहिता ने बुधवार को थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *