Murder of a young man for not changing the birha in Prayagraj

प्रयागराज में एक युवक की हत्या कर दी गई. यमुनापार के कौंधियारा थाना अंतर्गत पिपराव कठौली कंचनवा गांव में मोबाइल पर बिरहा लगाने को लेकर हुये विवाद पर एक युवक की हत्या कर दी गई. मारे गए युवक की 9 महीने पहले ही शादी हुई थी.

जानकारी के अनुसार, यमुनापार के कौंधियारा थाना अंतर्गत पिपराव कठौली कंचनवा गांव के जुगुल का पूरा मजरा निवासी सोनू यादव (25) पुत्र रामराज यादव मोबाइल पर बिरहा सुन रहा था. इसी दौरान गांव के ही प्रियम सिंह ने बिरहा बदलने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई.

बहस के दौरान प्रियम सिंह ने हाथ में लिए लाठी से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिर पड़ा. उसे गिरा देख प्रियम सिंह वहां से भाग निकला. पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सोनू यादव को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा, जहां से उसे स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया गया.

स्वरुपरानी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मंगलवार को सुबह 11 बजे उसकी मौत हो गई. 9 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस को खबर दी गई. मौके पर थाना प्रभारी प्रिंस दीक्षित फोर्स के साथ पहुंचे. छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *