New disclosure in Prayagraj youth murder case

प्रयागराजः जिले में सोमवार को एक व्यक्ति की सिर कूच कर हत्या कर दी गई थी. अब से इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का चक्कर बताया जा रहा है. इसका खुलासा मंगलवार को हुए पोस्टमार्टम के बाद हुआ. राजू के शव का पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों के पैनल ने किया. जिसमें उसके सिर पर वजनदार वस्तु से प्रहार, धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर की गई थी. उसका गुप्तांग काटा कर गायब किया गया था. इसके अलावा राजू का मोबाइल भी गायब है. जो सीधे प्रेम प्रसंग में हुई हत्या की ओर इशारा कर रहा है.

प्रयागराज के सराय थाना अंतर्गत हनुमानगंज बाजार में राजू (40) किराए के मकान में रहता था. वह जिले के कीडगंज का रहने वाला था. राजू पिछले डेढ़ साल से वेद प्रकाश के यहां किराए पर रह रहा था. वह शहर के बैहराना में एक किराने की दुकान पर काम करता था. पिछले 2 महीने से वह काम पर नहीं जा रहा था. उसके मां- बाप दोनों की पहले ही मौत हो चुकी है. एक भाई है, जो मानसिक रूप विक्षित है.

मकान मालिक वेद प्रकाश स्वर्णकार के मुताबिक जब उन्होंने सोमवार को राजू के मोबाइल पर किसी काम के लिए फोन किया तो उसका फोन बंद आ रहा था तो वो उसके कमरे पर गए लेकिन मुख्य गेट बन्द था. उन्होंने कहा कि जब वे वहां पहुंचे तो कमरे से दुर्गंध आ रही थी. जब वह कमरे के अंदर गए तो देखा कि बेड के नीचे राजू का खून से लथपथ शव पड़ा है. इसके बाद उन्होंने तुरंत 112 डायल पर पुलिस को सूचना दी.

सरायइनायत थाना प्रभारी राजेश चौरसिया ने बताया कि मकान मालिक के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस सभी पहलुओं की जांच पड़ताल कर रही है. जल्दी की मामले का खुलासा किया जाएगा.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.