प्रयागराज में कारोबारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

प्रयागराजः लालापुर थाने के बघला गांव के रहने वाले एक दारोगा की नवविवाहित बेटी ने दुप्पटे के फंदे से पंखे के चुल्ले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. विवाहिता ने ऐसा कदम क्यों उठाया अभी ये साफ नही हो पाया है. इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया.

दिवाकर कान्त पांडेय पुलिस विभाग में दारोगा है. वर्तमान में वह बाँदा में तैनात है. 19 जून को उन्होंने अपनी बेटी छोटू पांडेय (24) की शादी को शहर के जार्जटाउन के सोहबतिया बाग में कई थी. इस समय विवाहिता मायके में रह रही थी. शुक्रवार को छोटू की माँ और भाई सौरभ पांडेय लोहगरा बाजार स्थित बैंक में काम से गए थे. वहां से लौटे तो अंदर आंगन में लगी लोहे की जाली से दुपट्टे के फंदे से फांसी पर लटकी हुई थी. यह देखकर परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों ने युवती के ससुरालियों को भी घटना की सूचना दी.

बता दें कि छोटू पांडेय युवती का विवाह 19 जून को धूमधाम से हुई थी. आसपास के लोगों ने बताया कि विवाह के पूर्व से ही युवती मानसिक रूप से परेशान थी. वह दो बहनो में दूसरे नंबर की थी. लोगों का कहना है कि वह शादी को लेकर खुश नही थी. घूरपुर थानाध्यक्ष राजेश उपाध्याय का कहना है कि अभी तक घरवालों की तरफ से कोई सूचना नहीं आई है. अगर कोई तहरीर दी जाएगी तो विधिक कार्रवाही की जाएगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *