प्रयागराज में वृद्ध की सिर कूचकर हत्‍या

प्रयागराजः जिले में शनिवार की रात एक हत्‍या का मामला सामने आया है. होलागढ़ थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर में वृद्ध की सिर कूचकर मौत के घाट उतारा गया है. वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्‍थल की जांच पड़ताल की और परिवार के लोगों से पूछताछ की. फिलहाल हत्‍यारे कौन हैं, इसका पता नही चल पाया है. पुलिस हत्‍यारों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

होलागढ़ थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर ग्राम सभा के रहने वाले 65 वर्षीय राम कुमार सरोज खेती-किसानी करके परिवार का भरण-पोषण करते थे. शनिवार की रात में वे घर के बरामदे में चारपाई पर सो रहे थे. रात में किसी समय हत्‍यारों ने सिर कूचकर उनकी हत्‍या कर दी. सुबह जब घर वाले व ग्रामीणों की नींद खुली तो खून से सना राम कुमार का शव चारपाई पर पड़ा देखा. कुछ ही देर में वहां भीड़ जुट गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी. होलागढ़ थानाध्‍यक्ष अमित कुमार सिंह पहुंचे. पुलिस ने वारदात स्‍थल का बारीकी से निरीक्षण किया.

थानाध्‍यक्ष ने परिवार के लोगों के साथ ही ग्रामीणों से भी पूछताछ की. फिलहाल अभी साफ नहीं हो सका कि किस कारण राम कुमार सरोज की हत्‍या की गई है. कातिलों के बारे में पुलिस सुराग लगा रही है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.