कौशांबी में बीजेपी की तिरंगा यात्रा में मची पेट्रोल की लूट

यूपी के कौशाम्बी में भाजपा विधायक को तिरंगा यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए बाइक सवारों को मुफ्त में एक लीटर पेट्रोल बांटना महंगा साबित हो गया. पेट्रोल लेने के लिए मची भगदड़ से स्थिति बेकाबू हो गई. लोगों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी. लाठीचार्ज और भगदड़ के चलते स्वतंत्रता दिवस पर झंडे भी जमीन पर लोगों के पैरों के नीचे आ गए. हालांकि बड़ा हादसा होने से बच गया.

दरअसल, 15 अगस्त को भाजपा के चायल सीट के विधायक संजय गुप्ता ने दोपहर 3 बजे तिरंगा यात्रा निकाली. इस यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए विधायक ने बाइकर्स को फ्री में पेट्रोल की बोतलें बांटी. पेट्रोल बांटने का आयोजन कोखराज थानाक्षेत्र के विधायक के किड्जी स्कूल कैंपस से शुरू हुआ. यहां पर फ्री में पेट्रोल पाने के लिए कार्यकर्ताओं में छीना झपटी मच गई. सब एक ऊपर एक टूट पड़े. ऐसे में पुलिस ने लाठीचार्ज कर सबको खदेड़ दिया जिससे भगदड़ मच गई. वहीं छीनी झपटी और एक साथ सैकड़ों लीटर पेट्रोल से हादसे की आशंका भी बनी हुई थी.

तिरंगा यात्रा में भाजपा विधायक ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। डिप्टी सीएम केशव मौर्या के बड़े बेटे योगेश मौर्या, जिलाध्यक्ष अनीता त्रिपाठी सहित पूरी जिला इकाई यात्रा का हिस्सा बनी. इस दौरान भीड़ ने कोविड नियमों को तार किया. लेकिन किसी भी जिम्मेदार ने रोकने की जहमत नहीं उठाई.

यहां देखें वीडियोः

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.