Prayagraj petrol pump manager murder

प्रयागराजः जिले में बीती रात एक पेट्रोल पंप के मैनेजर की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस हत्या का मुकदमा लिखने की बजाय इसे आत्महत्या बता रही है. मारपीट में मृतक की मां समेत दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.

इस मामले में गुरुवार को झूंसी कोतवाली में एक दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. हालांकि मामले सीधे हत्या की धारा नहीं लगाई है. पुलिस का मामना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में तब्दीली की जा सकती है. फिलहाल पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मानकर चल रही है.

जिले के झूंसी थाना अंतर्गत केशवापुर अंदामा गांव निवासी ज्ञान सिंह पुत्र श्री रामनरेश सिंह खेती किसानी करते हैं. उनका इकलौता बेटा नितिन सिंह (22 वर्ष) अहमदाबाद स्थित एक पेट्रोल पंप पर बतौर मैनेजर कार्यरत था. नितिन के मामा राम जी सिंह ने बताया कि बुधवार की रात नितिन अपने पेट्रोल पंप से घर लौट रहा था, जैसे ही वह हरिजन बस्ती के सामने पहुंचा था तभी करीब दर्जनभर लोगों ने लाठी डंडे एवं नायलॉन की रस्सी से उस पर हमला कर दिया. इस हमले में मृतक की मां फूलवन्ती सिंह एवं बड़ी मां कलावती सिंह तथा आशीष सिंह पुत्र धर्मेंद्र सिंह भी घायल हो गए. जब चारों लोग गिर गए तो हमलावर मौके से भाग निकले. सूचना पर पहुंचे घर के अन्य लोग सभी को एसआरएन अस्पताल ले गए. जहां देर रात नितिन ने दम तोड़ दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *