शहर में लगने वाले माघ मेले में दूर-दराज से श्रद्धालु पुण्‍य लाभ की कामना से गंगा, यमुना और अदृश्‍य संगम में स्‍नान करने के लिए आते हैं. साधु, महात्‍मा भी यहां आते हैं. वहीं माघ मेला क्षेत्र में चोर और उचक्‍के भी सक्रिय हो जाते हैं. माघ मेले में संतों के आश्रम से चोरी करने वाले एक शख्स को मेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

माघ मेला क्षेत्र में त्रिवेणी मार्ग पर विनायका बाबा का आश्रम साकेत बसाया गया है. यहां पर दूर-दराज से श्रद्धालु और भक्तगण आ रहे हैं. कोलकाता की एक बुजुर्ग श्रद्धालु भी वहां आई हुई हैं. आश्रम से किसी ने उनका दो मोबाइल और कुछ सामान गायब कर दिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन किया और फिर CCTV फुटेज को खंगाला. तभी एक संदिग्ध शख्स की तस्वीर पुलिस की नारकोटिक्स टीम को मिल गई.

तस्वीर के आधार पर संदिग्‍ध की तलाश शुरू हुई. सोमवार देर रात मनीष त्रिपाठी पुत्र अवध नारायण को गिरफ्तार कर लिया गया. वह जार्जटाउन थाना क्षेत्र के सोहबतियाबाग का निवासी है. मेला को नोडल अधिकारी व एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने बताया कि मनीष के कब्जे से चोरी का सामान बरामद हुआ है. पूछताछ में उसने कुछ और स्थानों से चोरी करने बात कबूल की है, जिसे तस्दीक किया जा रहा है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.