शादी के केवल छह दिन बाद एक दुल्हन गहने और पैसा चुराकर भाग गई. विरोध पर दूल्हा और उसके स्वजनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पीडि़त परिवार की तहरीर पर दारागंज पुलिस ने दुल्हन दीपिका, उसकी मां, पिता, बहन, भाई, दोस्त जावेद व कुछ अज्ञात के खिलाफ चोरी, धोखाधड़ी, धमकी व साजिश के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.

दारागंज थाना क्षेत्र के एक मुहल्‍ले के रहने वाले एमके पांडेय रिटायर्ड कर्मचारी हैं. उनका बेटा विदेश में रहता था, मगर लॉकडाउन के दौरान घर आ गया था. इसी दौरान जीवनसाथी डॉट कॉम के माध्यम से बेटे का परिचय दीपिका पांडेय से हुआ. फिर 10 दिसंबर 2020 को एक होटल में दोनों की शादी हुई. एमके पांडेय का आरोप है कि शादी के बाद जब दीपिका घर आई तो उसका व्यवहार अच्छा नहीं था. वह अपने पति से झगड़ा करने लगी. शिकायत पर उसकी मां ने भी धमकाया. करीब पांच दिन बाद दीपिका के दोस्त जावेद ने अपने कुछ साथियों के साथ आकर उनका घर जलाने के इरादे से कार में आग लगा दी. तब उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया.

यह भी आरोप है कि 16 दिसंबर को दीपिका छह लाख के जेवरात और एक लाख 80 हजार रुपये चुराकर अपने घरवालों के साथ भाग गई. इंस्पेक्टर दारागंज का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *