प्रयागराज: डिवाइडर में टकराने से बाइक सवार की मौत

औद्योगिक क्षेत्र स्थित डेज मेडिकल तिराहे के बीच पेट्रोल पंप के पास बुधवार रात बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. परिवार वालों ने दोनों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक युवक की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे एसआरएन रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव लेकर गांव चले गए.

इंस्पेक्टर औद्योगिक क्षेत्र चंद्रभान सिंह ने बताया कि मिर्जापुर के जिगना थाना के गोनौर गांव में रहने वाले शारदा प्रसाद गुप्ता {28} पुत्र जय नारायण गुप्ता अपने साथी शुभम सिंह {23} पुत्र चंद्रशेखर सिंह के साथ बुधवार को एक समारोह में शामिल होने प्रयागराज आया था. देर शाम दोनों बाइक से घर लौट रहे थे. जैसे ही वह औद्योगिक क्षेत्र थाना के भारत पेट्रोल पंप के पास पहुंचे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे शारदा और शुभम दोनों घायल हो गए.

शुभम ने परिवार वालों को दुर्घटना की सूचना दी. जानकारी पर पहुंचे दोनों के परिजनों ने घायलों को पास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शारदा प्रसाद की हालत ज्यादा खराब हो गई. डॉक्टरों ने शारदा को एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया. एसआरएन पहुंचने पर चिकित्सकों ने जांच पड़ताल के बाद शारदा प्रासद को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद मृतक के परिजन ने बिना पुलिस को सूचना दिए शव लेकर अपने गांव चले गए. पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने मृतक के परिजनों से संपर्क कर उन्हे बुलाया और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *