प्रयागराज बीजेपी नेता की गर्भवती बहन को सीढ़ी से दे दिया धक्का, चार माह का गिरा गर्भ

प्रयागराजः जिले में दिव्यांग भाजपा कार्यकर्ता की गर्भवती बहन को ससुराल वालो ने मारपीट कर सीढ़ी से धक्का दे दिया. जिससे युवती का गर्भ गिर गया. उसके बाद भी ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया. घायल युवती का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मुकदमा दर्ज होने के बावजूद दहेजलोभियों के खिलाफ पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नही की जा रही है. जिससे पीड़ित परिवार डरा हुआ है. मंगलवार को इस संबंध में डीआईजी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है.

नैनी के रहने वाले संत प्रसाद दिव्यांग है. वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं. उनकी बहन सोनी देवी की शादी 25 नवम्बर 2020 को सौरभ वर्मा पुत्र मुन्ना लाल निवासी पूरा दलेल, अल्लापुर, जार्जटाउन प्रयागराज के साथ हुई थी. विवाह के कुछ दिनों बाद ससुराल वालों ने 5 लाख रुपये की डिमांड शूरु कर दी. इसके लिए सोनी पर दबाव बनाया जा रहा था. उसे कई बार मारा पीटा गया. एक बार तो मिट्टी तेल डालकर जलाने कि कोशिश भी की गई। इसलिए पीड़िता मायके में ही आकर एक महीने तक रही.

27 जून की शाम को उसके पति सौरभ वर्मा और ननिया सास मुन्नी देवी सोनी को मायके से सम्मान के साथ विदा कराकर ले गए. 28 जून को दोपहर पीड़िता के देवर गौरव वर्मा जोकि पीएसी लखनऊ में तैनात हैं उसका फोन आया. उन्होंने कहा कि अगर पांच लाख रुपए नहीं लाई तो मार कर भगा दो. पति सौरभ वर्मा व सास विनीता देवी, ससुर मुन्ना लाल व ननिया सास मुन्नी देवी ने पीड़िता को जमकर पीटा और सीढ़ी से धक्का देकर गिरा दिया. जिससे उसके पेट मे चोट लगी और चार माह का उसका गर्भ गिर गया. पीड़िता के दिव्यांग भाई ने एसएसपी/डीआईजी से न्याय की गुहार लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *