धूमनगंज में गुरुवार देर रात बाइक सवार बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. इटावा के बमबाज ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगा. पुलिस ने भी बचाव में गोली चलाई और गोली लगने से बदमाश जख्मी हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से बम और तमंचा भी बरामद किया है.

सीओ सिविल लाइंस ने बताया कि धूमनगंज पुलिस नीवां में चेकिंग कर रही थी. इस बीच बाइक सवार बदमाश उधर से गुजरा तो पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की. इसके बाद वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भागने लगा. पुलिस ने उसे आगे से रोकना चाहा तो उसने दोबारा गोली चला दी. पुलिस जीप पर भी गोली लगी है. क्रास फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई और वह गिर गया. पूछताछ में पता चला कि घायल बदमाश इटावा का रहने वाला सलमान उर्फ शीबू है. वह प्रीतमनगर में रहता था.

ज्ञात हो कि कुछ दिनों पहले ही प्रीतमनगर निवासी रेलवे ठेकेदार आशु दुबे के घर पर सलमान ने बम बाजी करके सनसनी फैला दी थी. इसमें पिता-पुत्र जख्मी हुए थे. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला जिसमें सलमान अपने दो अन्य साथियों के साथ बम बाजी करते हुए साफ नजर आया था. इसी घटना के बाद से पुलिस सलमान की तलाश में लगी थी. बताया जा रहा है कि सलमान इससे पूर्व भी धूमनगंज से जेल जा चुका है. इटावा में उसकी दबंगई बढ़ने के बाद घर वालों ने उसे निकाल दिया था. वह धूमनगंज में अपने मामा के घर रहता था.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *