जनपद के यमुनापार इलाके में मांडा क्षेत्र के पयागपुर रामगढ़वा पहाड़ी के नीचे गुरुवार शाम रेलवे के एक सेवानिवृत्त कर्मी का शव पाया गया. इससे लोगों में हड़कंप मच गया. मृतक के स्वजनों ने जमीन के विवाद को लेकर गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पयागपुर रामगढ़वा गांव के रहने वाला भगवानदास बिंद (66) रेलवे से सेवानिवृत्त हुए थे. वह घर पर ही रहते थे.गुरुवार शाम वह पयागपुर रामगढ़वा पहाड़ी के पास अपना खेत देखने गए थे.कुछ देर बाद गांव के लोग वहां पहुंचे तो पहाड़ी के नीचे भगवानदास की लाश देखकर सन्न रह गए.घटना की जानकारी परिवार के लोगों को मिली तो वे भी रोते बिलखते मौके पर पहुंचे.पत्नी तेरसा देवी और पुत्र पंकज कुमार बिंद की गम में रो-रो कर हालत खराब हो गई.घटना की सूचना पाकर सीओ मेजा भीम कुमार गौतम, प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार पांडेय, चौकी इंचार्ज भारतगंज विनय कुमार सिंह भी वहां पहुंच गए.

भगवानदास के भाई अक्षयवर बिंद ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले आठ बीघा जमीन का बैनामा कराया गया था.उस समय सरसो की खेती की गई थी.इधर गेहूं की खेती की गई तो गांव के कुछ लोगों ने जबरन खेत की जोताई कर डाली.जमीन के विवाद को लेकर ही उन लोगों ने भगवानदास की हत्या की है.प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र कुमार पांडेय का कहना है कि मृतक के स्वजन जमीन के विवाद में हत्या का आरोप लगा रहे हैं.अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है.मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *