हंडिया के झिरीहिरी गांव में तांत्रिक राजमणि बिंद के कत्ल का पुलिस ने राजफाश कर दिया है. पुलिस के अनुसार इस घटना के पीछे अवैध रिश्ता रहा है. पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ की तो उसने हत्या का कारण बयां कर दिया. इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

इंस्पेक्टर हंडिया का कहना है कि आरोपी महिला ऊषा ने बताया कि राजमणि बिंद अक्सर उसके घर आता-जाता रहता था. उसके संबंधों को लेकर वह कुछ लोगों से अनर्गल बात भी करता था, जिससे बेइज्जती होती थी. बुधवार को जब उसका पति राकेश घर से बाहर गया तभी राजमणि उसके घर आ गया था. वह संबंध बनाने की बात कह रहा था. विरोध करने के बाद भी वह मनमानी करना चाहता था. इससे उसका गुस्सा फूट पड़ा और फिर उसने तांत्रिक की सिर कूचकर मार डाला. इसके बाद लाश को चारपाई के नीचे छिपा दिया. कुछ देर बाद जब राजमणि का बेटा वहां आया तो घटना के बारे में पता चला. बहरहाल इंस्पेक्टर का कहना है कि हत्या का कारण आशनाई ही रही है.

आपको बता दें कि हंडिया थाना क्षेत्र के झिरीहिरी गांव में 65 वर्षीय तांत्रिक राजमणि बिंद की बुधवार शाम सिर कूचकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ऊषा देवी पत्नी राकेश बिंद को गिरफ्तार कर लिया था.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *