शुक्रवार को सरायअकिल थाना क्षेत्र के कनैली गांव के पास प्रेमी के साथ पकड़ी गई आठवीं की छात्रा से तीन अन्य युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. छात्रा के परिजनों ने प्रेमी सहित चारों आरोपियों के खिलाफ थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने छात्रा का बयान लेने के बाद उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजवा दिया.

कोतवाली इलाके एक गांव में रहने वाली आठवीं की छात्रा म्योहर स्थित एक सिलाई केंद्र पर सिलाई सीखने जाती थी. छात्रा के अनुसार शुक्रवार सुबह वह घर से निकली लेकिन इसके बाद उसने फोन कर पूरामुफ्ती के उमरपुर निवासी अपने प्रेमी राजू को बुला लिया. छात्रा राजू के साथ बाइक से वह कनैली गांव स्थित किलनहाई नदी पुल के नीचे पहुंची. यहां प्रेमी ने उसके साथ संबंध बनाए. इस दौरान गुलशन, सत्यम व एक अन्य युवक भी वहां पहुंच गए.

ये भी पढ़ें: प्रयागराज: युवक ने झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

आरोप है कि सभी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी राजू का मोबाइल भी आरोपी छीन ले गए. उसके साथ आरोपियों ने मारपीट भी की. छात्रा ने बताया कि आरोपियों ने मारपीट की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. मामले में नामजद तीन आरोपियों के नाम-पते अभी अज्ञात हैं. छात्रा का मेडिकल कराने के साथ उसका बयान दर्ज कर लिया गया है. छात्रा के प्रेमी राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही तीन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.