प्रयागराज : प्यार में बहलाफुसला कर गुजरात ले जाकर की मासूम की हत्या

प्रयागराज के मेजा में प्यार के नाम पर धोखे से गुजरात ले जाकर किशोरी को मौत के घाट उतार दिया गया. हत्या के बाद शव झाडिय़ों में फेंककर आरोपी प्रेमी घर भाग आया. गुजरात पुलिस से हत्या की जानकारी मिलने पर मेजा पुलिस ने आरोपी को पकडक़र पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

मांडा के खुरमा गांव निवासी रामदास की बेटी मौसम(17) मेजा के नेवरिया गांव स्थित अपने ननिहाल आई हुई थी. 27 सितंबर की शाम को वह लापता हो गई. घरवालों ने गांव के ही विजयशंकर पर किशोरी को बहलाफुसला कर ले जाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. बताया कि गुजरात में निजी कंपनी में काम करने वाला आरोपी उनकी बेटी पर बुरी नीयत रखता था.  अफसरों के अनुसार, तलाश में जुटी पुलिस को 15 अक्तूबर को लापता किशोरी का शव गुजरात के वलसाड स्थित वापी में मिलने की जानकारी हुई.
टीम परिजनों को लेकर पहुंची तो पता चला कि उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव झाडिय़ों में फेंक दिया गया था. उधर कंपनी में बात करने पर पता चला कि जांच में पता चला कि आरोपी कंपनी से काफी दिनों से गायब है. पुलिस ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी विजयशंकर को मेजा क्षेत्र से ही तब पकड़ा गया जब वह कहीं भागने की फिराक में था. पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने ही किशोरी की हत्या की और फिर शव फेंककर भाग आया.

 

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *