प्रयागराज के कीडगंज थाना क्षेत्र में सरेराह खड़े होकर दुकान पर बमबाजी की गई, अब सीसीटीवी के जरिये पता लगाया जा रहा है. कीडगंज पुलिस इंट्रीगेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर और आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. फुटेज में बमबाजी करने वालों की अगर तस्वीर मिलती है तो उन्हें पकडऩा आसान हो जाएगा.

सीसीटीवी फुटेज से गिरफ्तारी के बाद उनके मकसद का भी पता चल जाएगा कि आखिर किन कारणों से दुकान को निशाना बनाकर बम फेंका गया था. हालांकि दुकानदार विनोद ने बताया है कि उसकी किसी से रंजिश नहीं है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बमबाजी के पीछे बदमाशों का मकसद दहशत फैलाना हो सकता है.

कीडगंज थाना क्षेत्र के बीच वाली सड़क मोहल्ले में रहने वाले विनोद कुमार की राम जानकी मंदिर के पास विनोद चाट के नाम से दुकान है. शनिवार रात करीब 11 बजे दुकान बंद थी. विनोद के बेटे राजन और गोपी दुकान के बाहर मौजूद थे. आरोप है कि इसी दौरान बाइक पर आए दो युवकों ने दुकान को निशाना बनाकर बम फेंका. बम फटने से धमाका हुआ तो आसपास के लोगों में खलबली मच गई. बम फटने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच पूछताछ के बाद ऐसा करने वालों की तलाश में जुटी, मगर कोई गिरफ्त में नहीं आया.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *