इन दिनों प्रयागराज की पुलिस सक्रिय हो चुकी है. अपराधियों व बदमाशों के खिलाफ अभियान भी चल रहा है. अगर पिछले तीन दिनों पर ध्‍यान दें तो जिले की पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हो चुकी है. इनमें कुछ बदमाशों को गोली भी लगी, जबकि कई को पुलिस ने पकड़ा भी। इसी क्रम में करछना थाना क्षेत्र में भी शुक्रवार की देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. रामपुर रोड पर हुई मुठभेड़ में पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली से जख्‍मी हुए. वहीं कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला.

शुक्रवार की रात में करछना पुलिस और एसओजी यमुनापार को सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. पता चला कि करछना के रामपुर रोड पर चनैनी गांव के स्कूल के पास बदमाश पहुंचने वाले हैं. इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और बदमाशों के निर्धारित स्‍थान पर पहुंच कर नाकाबंदी की। बदमाश पुलिस टीम को देख कर हड़बड़ा गए. उन्‍होंने पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया.

करछना इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने अपने को बचते हुए जवाबी फायरिंग की. इससे दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वे गिर पड़े. वहीं भाग रहे दो अन्‍य बदमाशों को भी पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक जिन बदमाशों को गोली लगी है पूछताछ के बाद उन्‍होंने अपना नाम इमरान शेख पुत्र फरीद शेख और ज़ियाउल शेख पुत्र सल्लाह बताया। वहीं अन्‍य पकड़े गए दो बदमाश अफरोख शेख व कजम्मुल शेख हैं. पुलिस के मुताबिक चारों झारखंड के रहने वाले हैं. एक फरार बदमाश की पुलिस तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि करछना के रामपुर रोड स्थित बैंक आफ बड़ौदा बैंक लूटने की फ़िराक में थे. तलाशी के दौरान उनके पास से गैस कटर, सिलेंडर, बम, राड व अन्य उपकरण पुलिस ने बरामद किया है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *