प्रयागराज: नैनी के अरेल में सोमेश्वर नाथ मंदिर के समीप से एसटीएफ ने हार्डकोर क्रिमिनल दो बदमाशों को मार गिराया. एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश मारा गया भदोही जनपद के वकील पांडेय पुत्र सहसराम पांडेय निवासी गोपीगंज और अमजद नामक शातिर अपराधी को एसटीएफ ने मार गिराया. .वकील पर 50 हजार का इनाम था. माफिया मुख्तार अंसारी, मुन्ना बजरंगी और दिलीप मिश्रा गैंग के कुख्यात शार्प शूटर थे.

दोनो अपराधी अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर 2013 में माफिया मुन्ना बजरंगी व मुख्तार अंसारी के इशारे पर जनपद बनारस के तत्कालीन डिप्टी जेलर अनिल कुमार त्यागी की दिन दहाड़े निर्मम हत्या कर सनसनी फैला दिए थे. ज्ञानपुर भदोही से वर्तमान विधायक विजय मिश्रा ने भी लेटर लिख कर गृहमंत्री से वकील उर्फ राजीव पांडेय से अपनी जान को खतरा बता दिया था. .दोनो अपराधी फिर से एक जेलर को अपना निशाना बनाने की फिराक में थे.

दोनो शूटर झारखंड के रांची में स्थित जेल के एक अधिकारी की हत्या की सुपारी लेकर घूम रहे थे. अपराधी इससे पहले डिप्टी जेलर अनिल त्यागी की भी कर चुके हैं. हत्या रांची जेल में बंद कोयला व्यापारी नीरज सिंह के हत्यारोपी अमन सिंह को वहां जेल के अंदर दिक्कत होने की वजह से रांची जेल के अधिकारी को दी गई थी. इन दोनों अपराधियों की सुपारी देने की जानकारी एसटीएफ के डिप्टी एसपी को मिली थी

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *