प्रयागराजः माघ मेले में आठ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

प्रयागराजः फूलपुर में पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहां रिश्ते के चाचा ने ही बच्ची के साथ मुँह काला किया और घर बताने पर काट डालने की धमकी देते हुए फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली पांच वर्षीय बच्ची कक्षा दो की छात्रा है. वह गांव के ही परिषदीय विद्यालय में पढ़ती है. शुक्रवार रात उसके साथ रिश्ते के चाचा ने मासूम के साथ रेप किया. इसके बाद उसे कुछ रुपये भी दिए और कहा टाफी बिस्किट खा लेना. आरोप ने बच्ची को धमकाया और कहा कि अगर अपने घर कुछ बताया तो काट देंगे.

डरी-सहमी बच्ची ने उसदिन तो कुछ नहीं कहा पर दूसरे दिन अपनी मां को चाचा की करतूत बता दी. मां ने जब सुना तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों ने मामले की सूचना फूलपुर कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी राजकिशोर ने बताया कि बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया गया है. आरोपी युवक की तलाश हो रही है. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द गिरफ्तारी होगी.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published.