जिले में यमुनापार के करछना इलाके में बुधवार दोपहर सड़क हादसे में एक महिला की जान चली गई. हादसा भीरपुर में मिर्जापुर-प्रयागराज राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर हुई. पति के साथ बाइक पर बैठकर जा रही महिला को पीछे से रोडवेज बस ने कुचला. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. आसपास के लोग भागकर पहुंचे तो महिला की सांसे थम चुकी थीं. सूचना पर करछना पुलिस पहुंच गई.

यमुनापार में कौंधियारा थानाक्षेत्र के आमा गांव निवासी राममूर्ति प्रजापति प्राइवेट नौकरी करते हैं. बुधवार दोपहर वह पत्‍नी राजकुमारी के साथ मेजा की ओर किसी काम से जा रहे थे. वह करछना थानाक्षेत्र में भीरपुर पुलिस चौकी के पास पेट्रोल पंप के पास पहुंचे थे. तभी पीछे से तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्‍कर मार दिया. टक्‍कर इतनी तेज थी कि बाइक क्षतिग्रस्‍त हो गई और बाइक पर बैठे राम मूर्ति और राजकुमारी छिटककर दूर गिरे. टक्‍कर के बाद राजकुमारी दाहिनी तरफ गिरी जबकि, राममूर्ति बायीं ओर गिरे. राजकुमारी बस के नीचे आ गई. हादसे के बाद चालक बस लेकर फरार हो गया. दुर्घटना के बाद आसपास के लोग भागकर पहुंचे। तब तक राजकुमारी की सांसे थम चुकी थी.

सूचना पर करछना पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर दुर्घटना में राजकुमारी के मौत की खबर घर पहुंची तो कोहराम मच गया. रोते कलपते घरवाले और रिश्‍तेदार घटनास्‍थल पर पहुंचे.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *